Monday 11 December 2017

Profiforex व्यापारियों मंच


यदि आप व्यापार में मजबूत नहीं हैं और आप विनिमय दर में उतार-चढ़ाव पर पैसे कमाने (या न करना) चाहते हैं, लेकिन आप सक्रिय रूप से मंचों और ब्लॉगों पर चर्चा में भाग लेते हैं या आपकी अपनी वेबसाइट है (या कोई जो आप बनाने की योजना बना रहे हैं), हम आपको हमारे लाभदायक साझेदारी कार्यक्रम की पेशकश करें इसका उपयोग करना बहुत आसान है, बहुत ही। फ़ोरम, ब्लॉग या वेबसाइट के किसी भी पेज पर बस एक विशेष रेफरल लिंक (या बैनर) को जगह की आवश्यकता है। अगर कोई उस साइट से हमारी साइट पर जाता है (एक महीने में, एक वर्ष या जब भी), एक खाता खोलता है और व्यापार शुरू होता है, तो आपको अपने प्रत्येक सौदे से एक पीप की लागत मिलेगी आप हमारे पूरे समय के दौरान व्यापारियों के साथ काम कर रहे कमीशन प्राप्त करेंगे और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, चाहे उसके सौदों लाभकारी हों या नहीं। आपको धन जमा करने की आवश्यकता नहीं है, या तो पंजीकरण प्रक्रिया व्यापारियों के लिए एक के समान है, इसलिए यह बहुत ही सुविधाजनक है। यदि आप पहले से ही हमारे ग्राहक बन गए हैं, तो आप स्वचालित रूप से पार्टनर बन जाते हैं। जब भी आप चाहते हैं आप अपने एजेंटों को कमीशन वापस ले सकते हैं या उनके साथ व्यापार कर सकते हैं। आपको अपने साथी क्षेत्र में प्रचार सामग्री (बैनर, रेफरल लिंक, आदि) प्राप्त होगा। हम सबसे अच्छे व्यापारिक स्थितियों की पेशकश करते हैं, और आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपका रेफ़रल साल के लिए हमारे साथ रहेगा। याद रखें, आपको अपने प्रत्येक सौदे से अपने एजेंटों के कमीशन प्राप्त होंगे कोई वक्त प्रतिबंध नहीं है आईएआईआईआर अवार्ड 2018 एफएक्स सेवाओं में उत्कृष्टता विदेशी मुद्रा बाजार में ट्रेडिंग संभावित पुरस्कार ले सकती है, लेकिन संभावित जोखिम भी हैं। संभावित जोखिम जमा की मात्रा के साथ सीमित हैं विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने के लिए आपको जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। कृपया सलाह दीजिए कि प्रोफेफोरेक्स पर वर्णित सेवाओं को संयुक्त राज्य अमेरिका के भीतर पेश नहीं किया जा रहा है और अमेरिकी निवासियों या नागरिकों को नहीं दिया जा रहा है। कॉपीराइट 2018-2018 ProfiforexProofiForex समीक्षा साइट पर जाएँ PROFIFOREX BROKER SCAMER मेरे पास जुलाई 2018 से जुलाई 2018 के बाद से उनके पास खाते हैं, मैं एक वापसी अनुरोध में डाल दिया। उन्होंने मुझे अपना पैसा अभी तक नहीं भेजा है मैंने कोई जवाब नहीं के साथ वित्तीय कई बार ईमेल किया है मैं जवाब नहीं के साथ बॉस ईमेल। मैं भी लाइव चैट पर था और अब वे जवाब नहीं देते। मेरा खाता 170 9 01. 9 अगस्त को मैंने खाते को 459923 से धन हस्तांतरित करने की कोशिश की और कोई कार्रवाई नहीं हुई। आस पर 12 मैंने उन्हें बनाया है कि मैं घोटाले की चेतावनी शुरू कर रहा हूं, तब उन्होंने जवाब दिया और मेरा खाता बंद कर दिया। उन्होंने मेरे पैसे तार कर दिए, फिर हस्तांतरण रद्द कर दिया। यह आस है 17, मैं हर दिन उन सभी विभागों में ईमेल करता हूं और कोई जवाब नहीं मिला। (इस ब्रोकर पर विश्वास न करें, आप अपना धन प्राप्त करने के लिए अपना पैसा खर्च कर लेंगे)। 1 9 अगस्त 2018 को टॉम अल्ड्रिज ने उत्तर दिया: आप कंपनी के दायित्व के तहत कंपनी की जिम्मेदारी के तहत गिरते हैं, जब आप हमारे साथ एक खाता रखते हैं और वेबसाइट पर कंपनी द्वारा प्रदान किए गए नियमों और नियमों को पढ़ते हैं, जैसा कि आप जानते हैं कि हम अमेरिका से किसी भी ग्राहक को स्वीकार नहीं करते हैं पहले स्थान पर और कंपनी ग्राहकों को नियमों और शर्तों में किसी भी बदलाव के पहले ही सूचित करती है। जनवरी के पहले हफ्ते में हमने अपनी वेबसाइट पर प्रकाशित किया है कि हम अमेरिका से ग्राहकों को और नहीं स्वीकार करेंगे। हम असुविधा का कारण समझते हैं लेकिन हम ग्राहकों के लिए ज़िम्मेदारी नहीं ले सकते हैं03 नियमों और शर्तों में परिवर्तनों की अवलोकन की कमी। कंपनी नियमों के विवाद या उल्लंघन के मामलों में रिफंड का नियम केवल तभी किया जाता है जब मुकदमेबाजी का निपटारा किया जाता है और पृष्ठभूमि की जांच सत्यापित होने के बाद। नोट: खाता विवरणों के मुताबिक आपके रिफंड को समय के भीतर बनाया गया है। मुझे नहीं पता है कि यह किसी कारण के लिए पोस्ट किया जा रहा है और बिना स्पष्टीकरण के साथ मेरी एकमात्र ब्रोकर पर मेरी समीक्षाएं कभी पोस्ट नहीं की जा रही हैं, लेकिन मैं फिर से कोशिश करूंगी वे अब एक पूर्ण धोखाधड़ी दलाल हैं जो उन्हें रूसी द्वारा खरीदा गया है कंपनी। और वे आपको फिनएम्से या बॉस के ईमेल के बारे में बताते हैं, प्रोफाईोरैक्स 60 ईमेल में 2 साल से अधिक नहीं 1 जवाब नहीं। उन्हें चैट करने के दौरान कॉल करने का प्रयास करें और चैट के दौरान वे कहते हैं कि चैट का उपयोग करना बेहतर है। यदि आप पैसा खोना नहीं चाहते हैं तो उनसे दूर रहें अगर आप मुझे संदेह करते हैं कि वहां वेबसाइट पर जाइए और वहां नकली नंबर डायल करे और देखें कि कौन उठाता है। वहां से वेबसाइट क्लाइंट डिपार्टमेंट जनरल और टेक्निकल प्रॉसेस सपोर्टप्रोफिफ़ोरिक्स 601 873 174 24-घंटे वित्तीय विभाग वित्तीय सवाल (जमा और निकासी) वित्तप्रोफ़िफोरेक्स 7 एएम -4 पीएम लंदन समय (सोम-शुक्र) विकास विभाग साझेदारी कार्यक्रम (एजेंसियों के लिए कमीशन फीस पर सवाल) पार्टनरप्रोफ़िफोरेक्स 601 873 174 6 ए. एम.- 5 पी.एम. लंदन समय (सोम-शुक्र) गुणवत्ता प्रबंधन विभाग विभागों के काम पर सुझाव, शिकायतों और कर्मचारियों की गुणवत्ताप्राप्यताएं 6 एएम - 5 पी.एम. लंदन समय (सोम-शुक्र) प्रबंधन टीम सुझाव, टिप्पणियां और शिकायतें बॉसप्रोफाइफ़ोरिक्स हर एक संपर्क संपर्क पद्धति के आगे झूठे हैं और उन पर प्रयास करें 2018-07-07 5 सितारे अभी भी उनके साथ सब कुछ अच्छा रहा है और वे सभी समस्याओं को ठीक करते हैं सीधी बातचीत। फोन नंबर अभी भी काम नहीं कर रहा है और वे कहते हैं कि वे इसका उपयोग नहीं करना पसंद करते हैं। 1 मिनट के अंदर कोई स्केलिंग या ट्रेड नहीं है लेकिन अच्छा फैलता है और वापसी अच्छी थी। एक अच्छा ब्रोकर सिर्फ स्क्रैपिंग से संबंधित किसी भी चीज को 1 मिनट के लिए नहीं कहते हैं लेकिन आपको लगता है कि 1 मिनट और 2 सेकंड के साथ दूर हो सकता है, लीवरेज 100 पर अच्छा है, सोना 0.1 के साथ व्यापार करें। आज के कारोबार का व्यापार 1222589 GBPAUD 17:25 बार उच्च 1.60606 एसएल 1.60626 मूल्य का कहना है कि 1.60626 पर बंद है लेकिन बार कभी नहीं पहुंचा है कि उच्च आईएम प्रबंधन से उत्तर के लिए इंतजार कर रहा है हाँ हाँ हाँ हाँ हां 500 लीवरेज हां, लेकिन वे मेरे वर्तमान दलाल 500 का लाभ उठाने की पेशकश नहीं करता है इसलिए मैं इस एक के साथ प्रयोग करता हूं और पहले से ही पैसे खो रहा हूं, खुदरा विदेशी मुद्रा एक खतरनाक छायादार व्यापार है 2018-04-27 5 सितारे मैंने पिछले हफ्ते उनसे एक खाता खोला था क्योंकि मेरे वर्तमान ब्रोकर केवल 200 लीवरेज की पेशकश करते हैं जो 500 । एक्ज़ीसीशन को मेरे दलाल के साथ अब तक के लिए इस्तेमाल किया गया तेज दांत के रूप में बांधा गया है जो कि मैं अब उपयोग करता हूं। मैंने पेपैल के माध्यम से दो बार पैसे जमा किए और उन्होंने मुझे नया खाता बोनस में 40 दिया। ईमेल पर समर्थन उत्कृष्ट है, लेकिन मैंने फोन को बुलावाने की कोशिश की और कोई भी ऊपर नहीं उठा भी, वे कहते हैं कि फोन 24 घंटों तक है जापान ने उन्हें ईमेल किया था ताकि वे क्या कहते हैं, अब तक वे कानूनी लगते हैं मुझे आशा है कि वे एक घोटाले नहीं हैं, मैं आज फोन के बारे में ईमेल करने जा रहा हूं। समस्या सबसे अच्छी बात अब तक है निष्पादन microsconds में किया इसके। यद्यपि एक व्यापार से बाहर निकलने की कोशिश करते समय मुझे व्यापार पेरेमेटर बंद या कुछ ऐसा त्रुटि मिली, लेकिन अंततः मुझे मिल गया और तब से कोई समस्या नहीं हुई। आईएम आज वापसी का परीक्षण करने जा रहा है। अगर कोई उनका इस्तेमाल करे तो कृपया समीक्षा छोड़ दें, मैं उन पर अभी तक विश्वास करने के लिए पर्याप्त समय तक व्यापार नहीं कर रहा हूं, लेकिन अभी तक इतनी अच्छी है जापान कृपया उन्हें छोड़ दें, जब वे उन्हें ईमेल करते हैं, तो उन्हें अपडेट करें छोड़ दें। टॉम अल्ड्रिज ने 1 9 अगस्त 2018 को प्रस्तुत किया: ग्राहक सेवा ने हमेशा यह सुनिश्चित किया है कि सभी प्रश्नों का उत्तर ई-मेल या चैट द्वारा दिया गया है। और जाहिर है कि अगर आप अपने फोन से आईसीक्यू चैट नंबर पर कॉल करते हैं तो आपको कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलेगी :) और दूसरी बात कृपया अगली बार सावधानीपूर्वक आधिकारिक वेबपेज को पढ़ें, यह स्पष्ट रूप से उल्लेख किया गया है कि कंपनी फोन द्वारा तकनीकी सहायता प्रदान नहीं करती है। नोट: कंपनी आपकी ट्रेडिंग रणनीति से उत्पन्न होने वाले किसी भी नुकसान के लिए ज़िम्मेदार नहीं है। खाता प्रकार: रात भर ब्याज दरें (स्वैप) हेजिंग ट्रेलिंग रोक लंबित आदेश एक-क्लिक व्यापार मोबाइल ट्रेडिंग स्वचालित व्यापार न्यूनतम खाता आकार 5 न्यूनतम स्थिति आकार 0.01 लॉट स्प्रेड प्रकार वैरिएबल EURUSD पर विशिष्ट प्रसार, पीपस 2 EURUSD पर न्यूनतम प्रसार, पीएएस 0.1 आयोग (एक तरफ) प्रति 1 स्टड। बहुत 0.30 स्लैपिंग अनुमत विशेषज्ञ सलाहकार अनुमत ट्रेडिंग उपकरण विदेशी मुद्रा 1: 500 स्वर्ण चांदी 1: 500 CFD 1: 500 तेल 1: 500 स्टॉक 1: 500 इंडेक्स 1: 500 अंक 4 या 5 के बाद मार्जिन कॉल स्तर 15 स्टॉप-आउट स्तर 15 नंबर मुद्रा जोड़े (जिनमें से विदेशी) 60 (10) हेजिंग ट्रेलींग स्टॉप लंबित ऑर्डर एक-क्लिक व्यापार ट्रेडिंग मोबाइल ट्रेडिंग ऑटोमेटेड ट्रेडिंग न्यूनतम अकाउंट साइज 1 न्यूनतम स्थिति आकार 0.01 लॉट स्प्रेड प्रकार EURUSD पर वैरिएबल ठेठ फैलाव, 0.7 न्यूनतम व्यय EURUSD पर, पिप्स 0.1 स्लैपिंग अनुमत विशेषज्ञ सलाहकार अनुमत ट्रेडिंग उपकरण विदेशी मुद्रा 1: 500 स्वर्ण चांदी 1: 500 CFD 1: 500 तेल 1: 500 स्टॉक्स 1: 500 इंडेक्स 1: 500 बिंदु 4 या 5 मार्जिन कॉल स्तर के बाद 15 स्टॉप-आउट स्तर 15 मुद्रा जोड़े (जिनमें से विदेशी) 60 Profforex की समीक्षा (10) 24 यहाँ प्रस्तुत कर रहे हैं सभी समीक्षा केवल उनके लेखकों की राय का प्रतिनिधित्व करते हैं, जो कि वास्तविक तथ्यों पर आधारित नहीं है। वान। अरब। ट्रेडिंग अकाउंट 1XXXX4 मंगलवार, 2 9 नवंबर, 2018 इस कंपनी से बोनस या उच्च लीवरेज ऑफर जैसे किसी भी प्रमोशन के लिए नहीं आते हैं, वे घोटाले हैं जो आपके व्यापार को बिना किसी समय खो देंगे। कीमत में गिरावट, व्यापार गलत दिशा आपके व्यापार को सही नहीं बना देगा। डेमो का इस्तेमाल करना आसान था, लेकिन यूआईएल के खाते में किसी भी समय खोने के लिए वे ग्राहकों को खोने के लिए विशेष बॉट का इस्तेमाल करते हैं। मुझ पर भरोसा करें कि आप सेवा का उपयोग करने के लिए अफसोस करेंगे, अगर कोशिश न दें और आप देखेंगे कि वे आपको कैसे चीर देते हैं बांग्लादेश। ट्रेडिंग अकाउंट 3XXXX7 गुरुवार, 25 फरवरी, 2018 मैं 3 साल से अधिक दलाल एडमिरल मार्केट्स के माध्यम से पैसे बाजार में काम करता हूं। Im सेवा के साथ खुश खुश पिछले साल मैंने लगभग 40,000 वापस ले लिया और Ive कभी उनके साथ कोई समस्या नहीं थी। महान सेवा, टीम का समर्थन Jony14 amaizing पाकिस्तान। ट्रेडिंग अकाउंट 2XXXX0 मंगलवार, 1 दिसंबर, 2018 मैं सभी विदेशी मुद्रा व्यापारी को यह बताना चाहता हूं कि यह दलाल बड़ा घोटाला है क्योंकि जब आप विजेता बनाते हैं तो उसकी वास्तविकता दिखाई देती है। इस वर्ष 2018 में मैं प्रोफेरी फॉरेक्स में शामिल हो जाता हूं और बिना किसी समस्या के आसानी से मुनाफा कमाता हूं, लेकिन जब एक दिन में मेरे खाते की शेष राशि में वृद्धि होती है तो बहुत बड़ी खाई के साथ झुका हुआ होता है बाजार मूल्य 1.6416 है और मैं बेचने का व्यापार करता हूं परंतु मेरा ऑर्डर खोलने की कीमत 1.6405 है इसका मतलब है कि मुझे 11 पिक्स्स अंतर मिलता है। यह एक बहुत बड़ा अंतर है, तो मैंने हाल ही में इस दलाल से मेरे सभी शेष-राशि और भगोड़ों को वापस ले लिया है और अब सिर्फ एक अच्छा ब्रोकर मिल जाए। टी। संयुक्त राज्य अमेरिका बुधवार, 31 दिसंबर, 2018 नोट: मैं अपनी समीक्षा का संपादन कर रहा हूं क्योंकि प्रोफिफ़ोरिक्स ने इस मुद्दे को वापस ले लिया है। यदि आप पेपैल को जमा करने के लिए इस्तेमाल करते हैं तो उनका पेपैल केवल काम करता है, हालांकि, वेबसाइट पर इसे अक्षम नहीं किया जाता है, यदि आप पेपैल से वापस लेने की कोशिश करते हैं, तो आप वित्त विभाग के लिए इंतजार कर रहे दिनों का समय बर्बाद कर देंगे कि आप ऐसा नहीं कर सकते। मेरे अनुभव में, वे तेजी से निष्पादन और अच्छे स्टॉप-आउट स्तर के साथ एक साधारण दलाल हैं जो यूएस ब्रोकर्स की अनुमति देता है। हालांकि, उन्होंने अपने खाते को सीएफ़डी के जरिये बिना किसी विशेष कारण के लिए लॉक किया था, इसके अलावा मेरे खाते की जांच की जा रही थी (मेरा अनुमान है कि मैं एमटी 4 के साथ मैन्युअल व्यापार निष्पादन का उपयोग करके असामान्य रूप से बड़े लाभों के लिए है)। लगभग 3 हफ्ते बाद मूल रूप से मेरे वापस ले जाने की प्रक्रिया का प्रयास करने के बाद (गैर-काम कर रहे पेपैल विकल्प के माध्यम से जो मेरे समय के दिनों में बर्बाद हो गए थे), पैसा अंततः मेरे बैंक खाते को मारता है। वित्त विभाग में मददगार थे कि उन्होंने मेरी वापसी को गति देने की कोशिश की लेकिन उनके प्रयास व्यर्थ थे क्योंकि यह अंत में मेरे लिए बहुत तेज़ नहीं था। टी। संयुक्त राज्य अमेरिका रविवार, 21 दिसंबर, 2018 तो मैंने एक मित्र से सिफारिश पर आधारित प्रोफाईोरॉरेक्स के साथ एक खाता खोला। सभी अच्छी तरह से चल रहे हैं मैं 50 जमा करता हूं और कुछ लाभ कमाऊंगा। मैं पेपैल के माध्यम से 1000 को वापस लेने की कोशिश करता हूं और कुछ भी नहीं होता है। मैं अपने वित्त विभाग को ईमेल करता हूं (क्योंकि उनकी अयोग्य ग्राहक सेवा नहीं कर सकती) और एक जवाब के लिए दूसरे दिन इंतजार करने के बाद वे कहते हैं कि पेपैल को वापस लेने के लिए उपलब्ध नहीं है कृपया किसी अन्य पद्धति का उपयोग करें, ओह शांत, अतः मैं सिर्फ 4 दिनों के लिए पेपैल के साथ वापस जाने की कोशिश कर रहा हूँ क्योंकि आप Coulent अक्षम विकल्प अक्षम या इंगित करता है कि यह आपकी वेबसाइट पर काम नहीं करता है। ठीक है, मेरे क्रेडिट कार्ड से ठीक बीमार हो, यह केवल 24 घंटे से कम समय तक सही लगेगा। 5 दिन बाद मैं अभी भी अपने क्रेडिट कार्ड की वापसी का इंतजार कर रहा हूं और मैं अभी भी अपने वित्त विभाग से इस मुद्दे के जवाब का इंतजार कर रहा हूं। यह बिल्कुल अस्वीकार्य है लेकिन वहां अधिक प्रतीक्षा करें। अब जब भी मैं एमटी 4 पर एक व्यापार में प्रवेश करने का प्रयास करता हूं तो मुझे उद्धरण चिह्नों से त्रुटि मिलती है। तो अब न केवल मैं उस मुद्रा को वापस नहीं ले सकता जिसे मैं एक्सचेंज में फंस गया हूं - मैं इसके साथ व्यापार नहीं कर सकता या तो इसके लिए इसका कारण क्या है, मुझे पूरी जानकारी नहीं है। शायद मैं सिर्फ इतना लाभदायक हूं कि मैं सचमुच हर व्यवसाय में मैन्युअल रूप से प्रवेश करता हूं और किसी भी प्रकार के किसी भी बॉट का उपयोग नहीं करता। मैंने भी कुछ भी फैलाने की कोशिश नहीं की जो कुछ भी ढंका हुआ था। छुट्टियों के ठीक पहले मेरे पैसे लेने के लिए मुझे इस वक्त इंतजार करना ज़रूरी नहीं है। यह हास्यास्पद है क्योंकि मैंने अपने TOS को बिल्कुल भी नहीं तोड़ दिया और मैंने भी अपने खाते का सत्यापन किया जब मेरे पास भी नहीं था। मुझे कुछ भी गलत नहीं करने के लिए पूरी तरह से सताया जा रहा है यहां तक ​​कि अगर मैं अभी भी अपना लेना चाहता हूं तो यह पूरी तरह अस्वीकार्य है और मैं इस दलाल को प्लेग की तरह इस्तेमाल करने से बचना चाहूंगा। ईडी सलास संयुक्त राज्य अमेरिका। ट्रेडिंग अकाउंट 7XXX4 शनिवार, मार्च 2 9, 2018 कुछ साल पहले शुरू होने के बाद से प्रोफ़ाइएक्स का प्रयोग कर रहे थे। कभी समस्याएं नहीं हुईं प्रमुख समाचार के बाद भी, पहले, समय के बाद, फैलता है तंग। वित्त विभाग बहुत उपयोगी है अमेरिका स्थित ब्रोकर जोश ब्रैड से दूर रहें लंडन। ट्रेडिंग अकाउंट 1XXXX4 बुधवार, 2 9 जनवरी, 2018 मैं वर्तमान में प्राइफोरेक्स वेब प्लेटफॉर्म के माध्यम से ट्रेडिंग कर रहा हूं, अब के लिए मेरी सरल ट्रेडिंग पद्धति के रूप में मूल्य क्रिया का उपयोग कर रहा हूं। इस बीच, मैं इस दलाल के साथ आराम से छोड़ रहा हूं। मैंने सोचा था कि जब मुझे मेरे मुनाफे को वापस लेने का समय है तो मुझे समस्याएं होने वाली थीं। मुझे खुशी है कि बहुत अच्छा अपतटीय ब्रोकरों को प्रॉफिफोरेक्स पसंद है। जिम यिन टोक्यो। ट्रेडिंग अकाउंट 3XXX7 मंगलवार, 1 अक्टूबर 2018 स्प्रेड यहां कम है, विशेषकर EURUSD, जो मेरा पसंदीदा प्रसार है I इसके अलावा, उनकी एक अच्छी ग्राहक सेवा है जो हमेशा मदद के लिए तैयार होती है। वापसी प्रणाली भी अच्छी है मैंने बिना 5 बार अपना लाभ 5 बार वापस ले लिया है। कुल मिलाकर, यह ब्रोकर बहुत कुशल है Shickslover। शेनयांग, चीन सोमवार, 2 9 जुलाई, 2018 यह दलाल अच्छा है। मुझे एक मित्र से सिफारिश मिली और मैंने कुछ सप्ताह पहले एक खाता पंजीकृत किया। मुझे हैरानी है कि वे एक बहुत अच्छा प्रसार और एमटी 4 मंच प्रदान करते हैं। मैं एक नया व्यापारी हूं, लेकिन मैं बता सकता हूं कि एक मंच व्यापार के लिए अच्छा है। मैंने कुछ मुनाफा कमाया है और हाल ही में इसमें से आधे हिस्से को वापस ले लिया है। मैं सिर्फ यह कहना चाहता हूं कि मैं इस दलाल के साथ कितने खुश हूं और उन्हें अच्छे काम के साथ जारी रखना चाहता हूं। शॉन जिम चीन। ट्रेडिंग अकाउंट 7XXX0 मंगलवार, 25 जून, 2018 मेरे अपने अनुभव से, प्रोफिफ़ोरैक्स का एक अच्छा व्यापार मंच है और यह बहुत अच्छा व्यापारिक स्थिति प्रदान करता है। मैंने 1000 की एक सामान्य जमा राशि के साथ शुरू किया और मैं दैनिक मुनाफा बनाने की शुरुआत कर रहा हूं। मुनाफे को वापस लेने के लिए कोई समस्या नहीं है मेरे आदेश बहुत तेज चल रहे हैं और कोई आवश्यकता नहीं है। यह अब मेरा पांचवां महीना है, मुझे उम्मीद है कि वे अपनी गुणवत्ता सेवाओं के साथ जारी रहेगी। ProfiforexIsScam। ब्रिटेन। ट्रेडिंग अकाउंट 1XXXX0 शनिवार, 22 जून, 2018 मैं हर किसी को यह जानना चाहता हूं कि प्रोफेक्सोब एक चोर और एक बड़ा घोटाला है। जब भी आप लाभदायक होते हैं और वापसी के लिए पूछते हैं तो वे आपके सभी ट्रेडों के माध्यम से जाएंगे और प्रवेश और बाहर निकलने की कीमतों को समायोजित करेंगे। विजेताओं को हारने में बदल दें और आप एक नकारात्मक शेष राशि के साथ समाप्त हो जाएंगे। वे इस बारे में बहाने का उपयोग करेंगे कि निष्पादन में एक बग है और अपने लाभों के मूल्यों को अपने लाभों में अपडेट करें। यह पहली बार मुझे जनवरी 2018 और जुलाई 2018 में पहली बार हुआ। पहली बार वे मुझे मेरी शुरुआती जमा (100) वापस देने के लिए सहमत हुए, मेरा खाता आकार 100k से अधिक था मैं किसी धोखाधड़ी प्रणाली का उपयोग नहीं कर रहा था, मैं एक्सएमटी नामक एक स्कैपर का इस्तेमाल कर रहा था जो लंबित ऑर्डर के साथ ही प्रवेश करता है। दूसरी बार मैं स्कैल्पिंग सिस्टम का उपयोग कर रहा था। स्केलिंग के बारे में उनके नियम और शर्तों में कुछ भी नहीं है। केवल उनके 4 अंकों के उद्धरण पर आपको खोपड़ी की अनुमति नहीं है मैं हमेशा 5 अंकों का उपयोग कर रहा था दूसरी बार वे केवल किसी भी संचार की अनदेखी कर रहे हैं मेरे खाते में लाभ में 17k था और उन्होंने मेरे खाते को नकारात्मक 11 000 बैलेंस में छोड़ने के बाद सभी ट्रेडों को समायोजित कर लिया था। यहां सभी के लिए myfxbook है: राफेल Espaa। ट्रेडिंग अकाउंट 1XXXX5 शनिवार, 15 जून 2018 यह ब्रोकर एक महीने का कारोबार करने और उनके साथ जीतने के बाद एक घोटाला है, जब मैंने लाभ वापस लेने की कोशिश की तो उन्होंने मेरे सभी ट्रेडों को बदल दिया, वे सभी फायदे और सभी पैसे चुराते हैं । यह मेरे लिए भेजी गई बकवास है: आपको यह संदेश प्राप्त हुआ है क्योंकि आपके सॉफ्टवेयर के 158105 खाते का विश्लेषण करते समय गैर-बाजार कोटेशन पर किए गए सौदों का पता चला है। आपका व्यापार प्रणाली त्वरित निष्पादन तंत्र की अपूर्णता पर आधारित है। हमें याद दिलाना चाहिए कि वास्तविक विदेशी मुद्रा पर मार्केट निष्पादन और हमारे ग्राहक समझौते के अनुसार हम उस सौदे के अनुसार अपने सौदों को दोबारा लिखने का अधिकार सुरक्षित रखते हैं, जो वास्तव में उस समय बाजार में मौजूद थे। हमारे क्लाइंट एग्रीमेंट के अनुसार डुकस्कॉपी (स्विस विदेशी मुद्रा बैंक) के टिक कोटेशन के अनुसार सौदों को फिर से लिखा गया है। आप नीचे दिए गए प्रत्येक सौदे के चार्ट को पा सकते हैं। कृपया ध्यान दें कि आप अपनी वेबसाइट डुकस्कॉपी से डुकास्काक के टिकटिक कोटेशन को डाउनलोड कर सकते हैं और अपने द्वारा सब कुछ जांच सकते हैं। जज मैतान टेक्सास, ह्यूस्टन ट्रेडिंग अकाउंट 3XXXX2 गुरुवार, 23 मई, 2018 प्रोफिफ़ोरिक्स आश्चर्यजनक रूप से शांत है। मैंने कभी उनकी सेवाओं को इस महान होने की उम्मीद नहीं की। हर चीज सरल छोड़ दी जाती है और बहुत जटिलता नहीं है। वे बहुत तेजी से निष्पादन के साथ हमेशा एसएल और टी.पी. विकल्प का सम्मान करते हैं। मुझे उम्मीद है कि वे ऐसी अद्भुत सेवाएं जारी रखेंगे जेनिफर जे संयुक्त राज्य अमेरिका मंगलवार, 30 अप्रैल, 2018 इस दलाल का वर्णन करने के लिए मेरे पास केवल कुछ शब्द हैं I मैं वर्तमान में अपने निष्पादन की गति के कारण यहां अपने व्यापार का आनंद ले रहा हूं मैं सिर्फ 0.3pips को व्यापार आयोग के रूप में भुगतान करता हूं। इसके अलावा, मेरे पैसे वापस लेने में मुझे कोई समस्या नहीं थी। तो, मैं इस ब्रोकर को किसी के लिए सुझाऊंगा। मैरी एंड्रयूज़ नाइजीरिया। सोमवार, 15 अप्रैल, 2018 मैं सिर्फ अपनी प्रशंसा दिखाना चाहता हूं। प्रॉफिफोरेक्स वर्तमान में मेरे अच्छे दलाल हैं क्योंकि यहां अच्छी ट्रेडिंग स्थिति है I स्प्रेड के अलावा, जो अनुकूल हैं, उनका निष्पादन और वापसी की गति प्रशंसा योग्य है। जब मैं पहली बार अपना पैसा वापस करना चाहता था, मुझे कुछ दस्तावेज जमा करने के लिए कहा गया था। मैंने ऐसा किया और 24 घंटों के भीतर मेरा पैसा भेजा गया यह महान है और मैं आपको प्रोफिफ़ोरैक्स को धन्यवाद देना चाहता हूं। अपनी समीक्षा सबमिट करें Profiforex के लिए अपनी खुद की विदेशी मुद्रा ब्रोकर समीक्षा सबमिट करने के लिए नीचे दिए गए फॉर्म भरें। आपकी समीक्षा की समीक्षा एक मध्यस्थ द्वारा की जाएगी और इस पृष्ठ पर प्रकाशित की जाएगी। EarnForex के लिए एक विदेशी मुद्रा ब्रोकर की समीक्षा सबमिट करके आप पुष्टि करते हैं कि आप इस समीक्षा को प्रकाशित करने और बिना किसी वारंटी के बिना इस समीक्षा को बदलने के अधिकार प्रदान करते हैं। सुनिश्चित करें कि आप एक मान्य ईमेल पता दर्ज कर रहे हैं। इस ईमेल पर एक पुष्टिकरण लिंक भेजी जाएगी। एक प्रयोज्य ई-मेल पते से पोस्ट की गई समीक्षा (उदा। उदाहरण मेलिनेटर) प्रकाशित नहीं की जाएगी। कृपया अपना सामान्य ई-मेल पता सबमिट करें जिसका उपयोग आपसे संपर्क करने के लिए किया जा सकता है कृपया, अपनी समीक्षा के पाठ में गैर-कानूनी और गलत भाषा से बचने का प्रयास करें, या इसे प्रकाशन से अस्वीकार कर दिया जाएगा। आपको आपके सिफ़ारिश द्वारा किए गए प्रत्येक सौदे से 1 पीपी प्राप्त होगी (फिक्स्ड फैले के साथ मुद्रा जोड़े के लिए) आपको अपने रेफरल द्वारा बनाई गई प्रत्येक सौदे से 0.1 पीपी प्राप्त होगी (वेरिएबिल फैल के साथ मुद्रा जोड़े के लिए) अनुमानित प्रसार के साथ मुद्रा जोड़े के लिए यह कितना होगा: अगर आपका रेफरल एक बहुत कुछ करने का सौदा करता है, तो आपको 10 के बारे में प्राप्त होगा यदि आपके रेफ़रल में डॉलर का खाता है, या आपको प्राप्त होगा .10 (दस सेंट) यदि आपके सिफ़ारिश का प्रतिशत लेखा। परिवर्तनीय प्रसार के साथ मुद्रा जोड़े के लिए: अगर आपका रेफरल एक बहुत कुछ करने का सौदा करता है, तो आपको 1 के बारे में प्राप्त होगा यदि आपके सिफ़ारिश के पास डॉलर का खाता है या आपको .01 (एक प्रतिशत) मिलेगा यदि आपका रेफ़रल का प्रतिशत खाता है एजेंट का कमीशन एक खाते में कब जमा किया जाता है क्या यह एक बार दैनिक, साप्ताहिक या मासिक है, जैसे ही आपका रेफ़रल स्थिति बंद कर देता है, आपको एजेंट कमीशन मिलेगा। आप खाते के इतिहास में प्राप्त कमीशन के बारे में जानकारी पा सकते हैं (जो कि खातों पर आयोग के उद्गम को इंगित करता है) अगर मेरा रेफरल होने का नुकसान होता है तो क्या होगा? आपको 1 पीईपी या 0.1 पीआईपी मिलेगा, और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि सौदा फायदेमंद या लाभहीन है। Ive आपके ग्रंथों में शब्द रेफरल लिंक का सामना करना पड़ा। इसका क्या मतलब है इसका मुख्य तरीका ग्राहकों को आकर्षित करना है एक रेफरल लिंक आपके वेबसाइट पर मौजूद लिंक है, जो अंत में आपका खाता नंबर जोड़ता है। कुल मिलाकर, ऐसा प्रतीत होता है: profiforexidXXXX, जहां XXXX आपका खाता संख्या है। रेफरल लिंक कैसे काम करता है आप अपनी वेबसाइट पर ब्लॉग, फ़ोरम में कहीं भी अपनी रेफरल लिंक डाल सकते हैं। जब ग्राहक आपके सिफ़ारिश लिंक पर क्लिक करता है, वह हमारी साइट पर प्रवेश करता है, जबकि अपने ब्राउज़र में कुकीज़ (विशेष फ़ाइलें जो जानकारी संग्रहीत करती हैं) अपने एजेंट नंबर को लिखते हैं जब ग्राहक एक खाता खोलता है, ब्राउज़र यह देखने के लिए जांचता है कि क्लाइंट कुकीज़ में आपका एजेंट नंबर शामिल है या नहीं। यदि यह है, तो यह हमारे सिस्टम पर इस नंबर से गुजरता है और ग्राहक आपका रेफरल बन जाता है मैं इस तथ्य को कैसे छुपा सकता हूं कि मेरा लिंक एक रेफ़रल है प्रोफिफ़ोरैक्स डीलिंग सेंटर में मेरे रेफरल दो प्रकार के खाते खोल सकते हैं: प्रतिशत और डॉलर क्या मुझे सभी रेफरल से एक खाते में कमीशन फीस प्राप्त हो सकती है, या क्या मुझे दो अलग-अलग खातों को खोलना होगा? एक एजेंट के मूल्य के अनुसार, आपका एजेंट कमीशन एक खाते में चुकाया जाएगा। इसलिए, अगर आपके पास एक प्रतिशत खाता है और आपके रेफ़रल ने डॉलर खाते (निश्चित फैलाव) पर एक बहुत कुछ किया है, तो आपको 1000 सेंट (10.00) मिलेगा। एक प्रतिशत खाते या डॉलर के खाते में भागीदार के रूप में मेरे लिए बेहतर है यदि आपके पास डॉलर का खाता है, तो आप एक से कम प्रतिशत (यदि यह आपके लिए महत्वपूर्ण है) का कमीशन प्राप्त नहीं करेंगे, क्योंकि मेटाट्रेडर 0.01 इकाई से कम खाते में फंड नहीं कर सकते हैं । यही कारण है कि हम अनुशंसा करते हैं कि आप एक प्रतिशत खाते खोलें। जब तक कोई खाता खोलता है, तब तक ग्राहक मेरे रेफरल लिंक से वेबसाइट पर कितने समय तक प्रवेश कर सकता है, कुकीज़ बिना किसी प्रतिबंधित समय अवधि के लिए कंप्यूटर में संग्रहीत की जाती है। क्या इसका मतलब यह है कि कोई समय सीमा नहीं है इसका मतलब यह नहीं है कि, बिल्कुल। जब सिस्टम को पुनर्स्थापित किया जाता है या क्लाइंट द्वारा कुकीज़ को हटा दिया जाता है, तो आपका क्लाइंट रेफ़रल लिंक को नुकसान पहुंचाता है आम तौर पर, कुकीज़ के लिए औसत जीवन अवधि लगभग चार महीने है। मेरा रेफ़रल लिंक कहां रखा जा सकता है यह जहाँ भी आप चाहते हैं वहां रखा जा सकता है। आप इसे अपनी वेबसाइट पर या फ़ोरम पर डाल सकते हैं, या इसे अपने दोस्तों को आईसीक्यू या ई-मेल के माध्यम से भेज सकते हैं। अगर मैं स्पैम को आपके विज्ञापन स्पैम के साथ भेजूंगा तो क्या होगा। अगर शिकायतें हों और स्पैम की उपस्थिति साबित हो गई है, तो आपको एजेंसी के संबंध से बाहर रखा जाएगा और आपके सभी रेफरल को खो देंगे। आईएआईआईआर अवार्ड 2018 एफएक्स सेवाओं में उत्कृष्टता विदेशी मुद्रा बाजार में ट्रेडिंग संभावित पुरस्कार ले सकती है, लेकिन संभावित जोखिम भी हैं। संभावित जोखिम जमा की मात्रा के साथ सीमित हैं विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार करने के लिए आपको जोखिमों से अवगत होना चाहिए और उन्हें स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए। कृपया सलाह दीजिए कि प्रोफेफोरेक्स पर वर्णित सेवाओं को संयुक्त राज्य अमेरिका के भीतर पेश नहीं किया जा रहा है और अमेरिकी निवासियों या नागरिकों को नहीं दिया जा रहा है। कॉपीराइट 2018-2018 प्रोफफेरेक्स

No comments:

Post a Comment